अंडे से वशीकरण

अंडे से वशीकरण
अंडे से वशीकरण

अंडे से वशीकरण

अंडे से वशीकरण, वशीकरण में खाने-पीने की वस्तुओं का इस्तेमाल बहुत ही कारगर साबित होता है। वह शाकाहारी वस्तुओं में मिठाई, इलायची, लौंग, दूध, फल, पान, आदि से लेकर अंडे और दूसरे चीजें हो सकती हैं।

इन्हें प्रयोग से पहले अभिमंत्रित किया जाता है, उसके बाद वशीकरण के लिए उपयोग में लाया जाता है। यह कहें कि इनके वशीकरण प्रयोग में तंात्रिक साधना, अनुष्ठान और मंत्रजाप भी शामिल है। कुछ प्रयोग तांत्रिकों की देखरेख में या उनके दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए करना चाहिए।

अंडे से वशीकरण
अंडे से वशीकरण

इससे प्रेमिका या प्रेमी के वशीकरण के अतिरिक्त दांपत्य जीवन मंे खुशहाली लाने के वास्ते गजब की सम्मोहन शक्ति पाई जा सकती है। यदि आपका जीवनसाथी, प्रेमिका, प्रेमी आपसे दूर चला गया हो और वह आपसे संपर्क नहीं करे तो अंडे के अचूक और तुरंत असर वाले प्रभावशाली टोटके आजमा सकते हैं।

अंडे पर नाम 

वशीकरण का यह प्रायोग सामान्यतः मुस्लिम समाज में अंडे पर उस व्यक्ति का नाम लिखकर किया जाता है, जो काफी समय से संपर्क में नहीं हो। इसके लिए किसी मौलवी या झाड़फूंक वाले बाबा द्वारा बताए गए सामना जुटानी होती है, जिनमें अंडा मुख्य है।

अंडे पर वश में किए जाने वाले व्यक्ति का नाम काजल से लिखें, जो स्त्री या पुरुष कोई भी हो सकते हैं। उसे सारे सामन के सथ किसी चैराहे पर रात्री के करीब 12 बजे ले जाएं। चैराहे की ठीक बीचोबीच सामन को रखकर एक उंगली से एक घेरा बना दें और उसमें अंडे को फोड़ दें।

उसके बाद कपूर या धूप जलाएं और फिर वशीकरण के शाबर मंत्र का 21 बार जाप करें। मंत्र जाप पूर्ण होने पर साथ में लेकर गए शराब से घेरे के चारो और डाल दें। इस प्रयोग का असर तुरंत होगा और अगली सुबह होने पर वह व्यक्ति संपर्क में आ जाएगा। जाप मंत्र इस प्रकार हैः- 

काला कलुवा चैंसठ वीरे, ताल भागी तोरे।

जहाँ क भेजू वहीं क जाय,माँस मज्जा क शब्द बन जा।

अपन मारा , आप दिखावे, चलत बाण मारु-उलट मूठ मारु।

मार दृ मार कलुआ, चैमुखे तेरी आस चार दिया

मारी बादी की छाती, इतना काम मेरा ना करे तो तू ज माता क दूध पिय हराम । 

 प्रेम में सफलता

अंडे के साथ किया जाने वाला वशीकरण का यह उपाय वैसे प्रेमी युगलों लिए अधिक कारगर होता है, जिन्हें प्रेम में सफलता नहीं मिल पा रही हो। यानी कि लड़की या लड़के वाले शादी के लिए मना कर रहे हों। इसके लिए ऊपर जैसे प्रयोग किसी भी दिन किए जाते हैं।

इसमें थोड़ा फर्क अंडे के प्रयोग को लेकर है। जैसे चैराहे पर मंत्र जाप से पहले अंडे को फोड़नेे के बजाय उसका घर लाकर अगले रोज नाश्ते में सेवन  करें। लेकिन हां शराब की पूरी बोतल वहीं उडेलकर उसे तोड़ दें।  

मनचाही प्रेमिका

आप जिस लड़की से प्रेम करते हैं उससे शादी करने में बाधा आ रही है, तो आप उपर दिए गए टोटके को आजमा सकते हैं, लेकिन इसमें थोड़ा बदलाव करने की जरूरत है। अंडा लें और उसपर प्रेमिका का नाम लिखें। उसपर काली स्याही की कलम से ऊपर दिए गए मंत्र के साथ-साथ अपना नाम भी लिखें। यह तैयारी अपने घर पर रात के बारह बजे एकांत में करें।

अब अंडे को सामने रखकर मंत्र का 21 बार जाप करें। उसके बाद अंडा के साथ एक शराब की बोतल लेकर प्रेमिका के घर की दिशा में जाने वाली सड़क पर जाएं। संभव हो तो उसके घर के पास भी जा सकते हैं। अंडा वहीं फोड़ें और उसके चारो तरफ शराब का घेरा बना दें। आंडे को जमीन पर मारकर फोड़ते समय ओम ह्रीं क्रींम न्रीम वीरम स्वः मंत्र का 11 बार जाप करें। 

रूठी प्रेमिका को मनाना 

प्रेमिका के रूठ जाने की स्थति में अंडे से एक आसान टोटका किया जा सकता है। यह प्रयोग विशेषकर उनके लिए कारगर हो सकता है, जिनका प्रेमिका से मिलना-जुलना प्रतिदिन होता है, लेकिन उससे बात-बात पर विवाद हो जाता है। ऐसा अक्सर एकसाथ किसी जगह काम करने या कालेज में होता है।

दो अंडा लें। उनपर अपना और प्रेमिका का नाम लिखें। आधी रात को घर के एकांत कोने में उसे अपने सामने रखें और अपना मुंह उससे अक्सर मिलने की दिशा में कर लंे। दोनों हाथ में अंडे को पकड़कर ओम ह्रीं क्रींम न्रीम वीरम स्वः मंत्र कर 122 बार जाप करें।

अंडे को संभाल कर रखें और सुबह उसे उबाल लें। अपने साथ लंच बाॅक्स में उसे रख लें और कोशिश दोनों अंडे में से एक अंडा प्रेमिका को खिला दें और दूसर खुद खा लें। इसके खाते ही प्रेमिका का आपके प्रति शिकायत खत्म हो जाएगी।

तांत्रिक वशीकरण

वशीकरण की इस तांत्रिक साधना का उपयोग घर मंे सुख-शांति बहाल करने के लिए किया जाता है। कई बार जीवन में सबकुछ उल्टा-पुल्टा होने लगता है। मनचाही मुराद पूरी नहीं हो पाती है, और जो कुछ होता है उसमें कई परेशानियां भी शामिल होती हैं। छोटी-छोटी बातों को लेकर गृह-क्लेश की स्थिति बन जाती है। आर्थिक संकट भी आ जाता है।

इसके पीछे किसी बुरी नजर का प्रभाव माना जाता है। यह दुश्मन कें द्वारा ईष्र्या की भावना से तांत्रिक की उच्चाटन क्रिया का इस्तेमल कर किया जाता है। उस नकारत्मक असर को तांत्रिक वशीकरण के उच्चाटन प्रयोग से ही खत्म किया जाता है। साधना आरंभ करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में पक्की जानकारी मालूम होनी चाहिए, जिसने नुकसानदायक टोटका किया है।

एक अंडा लें और उसपर उस व्यक्ति का नाम काजल से लिख दें। उसके होने की दिशा में दीवार पर अंडे को मारकर फोड़ डालें। ध्यान रहे दीवार में कोई खिड़की, दरवाजा या रोशनदान नहीं होना चाहिए। ऐसा लगातार पांच या सात दिनों तक अवश्य करें। इसका असर आपकी स्थिति में सुधार से दिखेगा। यह उपाय एक तरह से लोहे को लोहे से काटने के समान है। 

शत्रु को परास्त करना

अंडा प्रयोग करते हुए तांत्रिक की उच्चाटन प्रक्रिया अपनाकर शत्रु को परास्त किया जा सकता है। एक अंडे पर शत्रु का नाम लिख दें और उसे आधी रात के समय उसके घर की दीवार पर जाकर फोड़ें।

उसके पास की कोई भी दीवार हो सकती है, जो लंबी हो और उसपर कोई दरवाजे या खिड़की नहीं बनी हो। अंडे की तरह उसकी शुत्रता भी फूट जाएगी। ऐसा सात दिनों तक लगातार करें।   

बरगद के पेड़ से वशीकरण

[Total: 1    Average: 5/5]
About वशीकरण तिलक 19 Articles
वशीकरण तिलक वशीकरण तिलक जैसा की आप जानते है हिन्दू धर्म मे तिलक का बहुत महत्व है. तिलक शिव की तीसरी आँख को प्रदर्शित करता है. इसी तरह वशीकरण तिलक एक सिद्ध तिलक होता है, जो ललाट पर लगाने मात्र से आपके सामने आने वाले को आपके वश मे कर देता है. ये आपके व्यक्तियव्य मे निखार लाता है इसके उपयोग से आप दिन प्रतिदिन नए उचाईयों को छूने लग जाते है.