कपूर से वशीकरण मंत्र

कपूर से वशीकरण मंत्र
कपूर से वशीकरण मंत्र

कपूर से वशीकरण मंत्र

कपूर से वशीकरण मंत्र, कपूर जिसको हम अंग्रेजी में Camphor भी कहते हैं। क्या आप जानते हैं कि कपूर का प्रयोग वशीकरण करने के लिए भी किया जाता है। जी, हां आपने बिल्कुल ठीक सुना कि कपूर से आसानी से आप किसी को भी वशीभूत कर सकते हैं।

कपूर को ज्योतिषी लोग काफी प्रभावपूर्ण मानते हैं वशीकरण करने के लिए। कपूर को जलाकर हर रोज पूजा करने से जिस तरह घर का वातावरण सुगंधित होता है। ठीक, वैसे ही कपूर का प्रयोग कर आसानी से वशीकरण का कार्य किया जा सकता है।

कपूर से वशीकरण मंत्र
कपूर से वशीकरण मंत्र

दुनिया में हर इंसान कहीं न कहीं अधूरा होता है और उसका अधूरापन उसको अंदर ही अंदर परेशान कर देता है और जीवन को पूरी तरह से जटिल बना देता है। अगर आप भी अपने जीवन में विभिन्न समस्याओं से जूझ रहे हैं तो हमारे लेख से आपको अपने जीवन में आने वाली हर बाधाओं एवं विघ्न से छुटकारा मिल जाएगा

बस उसके लिए आपको हमारे लेख कपूर से वशीकरण मंत्र को पूरा मन से ध्यानपूर्वक पढ़ना होगा और पढ़ने के बाद वशीकरण के उपाय को अपने जीवन में उतारकर अपने जीवन के समस्त बाधाओं एवं विघ्न को पार करके सफलता के सीढ़ी तक पहुंचना होगा।

उपाय:-

यदि आपके जीवन में कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है और इसका दोष आप अपने भाग्य को दे रहे हैं तो आप अपने भाग्य को वशीभूत करें वह भी हर सुबह नहाने के वक्त अपने नहाने के पानी में कपूर के तेल के कुछ बूंदों को पानी में डालकर नहाएं इससे आपका भाग्य काफी चमकेगा साथ ही आपका भाग्य पर आपका नियंत्रण पर रहेगा।

यदि आपके शादीशुदा जिंदगी में परेशानी बढ़ रही है यानी कि आप अपने पति से या आप अपनी पत्नी से रोजाना झगड़ रहे हैं और रोजाना आपके संसार में झगड़ा हो रहा है तो आप कपूर से को वशीकरण कर सकते हैं और इन झगड़ों से मुक्ति पा सकते हैं।

यदि आप पुरुष हैं तो आप अपनी पत्नी के तकिए के नीचे रात को सोते वक्त कपूर की 3 क्यूबस सको रख दीजिए और यदि आप महिला हैं तो आप अपने पति के तकिए के नीचे रात को सोते वक्त सिंदूर की एक पुड़िया रख दीजिए। जैसे ही रात का अंधेरा समाप्त हो और सूर्य की किरणों के साथ दिन की शुरुआत हो

उसी वक्त उठकर पति अपने पत्नी के तकिए के नीचे से कपूर को उठा ले और उसे अपने सोने के कक्ष में यानी बेडरूम में ही जला दे और पत्नी अपने पति के तकिए के नीचे से सिंदूर की पुड़िया निकाल दे उसे घर से कहीं दूर बाहर फेंक दें जहां पर कोई नहीं जाता है।

कपूर से वशीकरण मंत्र

 बहुत लोगों का विवाह नहीं हो रहा है और बार-बार संबंध टूट जा रहे हैं ऐसे समय में आपको बिल्कुल भी निराश नहीं होना क्योंकि कपूर से वशीकरण कर आप अपने विवाह में आ रहे बांधा को वशीभूत कर सकते हैं। बस आपको मां दुर्गा के समक्ष ६-७ कपूर के दुगुना लौंग यानी की १२ लौंग लेना है

और उसमें चावल और हल्दी मिलाकर माता रानी के समक्ष एक छोटा सा हवन करना है और इन चारों के मिश्रण यानी चावल, हल्दी, लौंग एवं कपूर की आहूति देनी है। उस आहूति में ही आपकी सारी चिंता एवं बाधा जलकर राख हो जाएगी।

अगला उपाय यह है कि आप को सर्वप्रथम एक मिट्टी का दिया लेना होगा। उस दिए के भीतरी भाग में उस व्यक्ति का नाम लिखना होगा जिस व्यक्ति को आप वशीकरण करना चाहते हैं ध्यान रखें कि उस व्यक्ति का नाम आपको लाल स्याही से लिखना है ।

जी, हां लाल रंग से आपको उस व्यक्ति का नाम मिट्टी के दीए के भीतरी भाग में लिखना होगा जहां पर आप तेल डाल कर दिए जलाते हैं । इस प्रक्रिया के बाद आपको दिए के बाहरी भाग में अपना नाम लिखना होगा नाम लिखने के बाद आपको दिए के अंदर कपूर का एक क्यूब रखना होगा उसके बाद आपको एक मंत्र बोल कर दिया को जलाना होगा और वो मंत्र है—

ऊं क्रीं (उस व्यक्ति का नाम जिसको आप वशीकरण करना चाहते हैं) मे वशमानय स्वाहा।।

इस मंत्र का जाप करते हुए ही आपको दीप को जलाना है और मंत्र को बिना रूके १००८ बार बोलना है। इस तरह आप इस उपाय को हर‌ शनिवार को संध्या के बाद साफ़ कपड़े पहनकर वशीकरण करने के लिए कर सकते हैं।

कपूर से वशीकरण मंत्र

यदि आप चाहते हैं कि आपको सभी लोग आपके सौभाग्य के लिए जाने मगर आपका सौभाग्य ही खराब है तो घबराएं नहीं क्योंकि आप कपूर के साथ कुछ साबू के दानों को जलाकर अपने सौभाग्य की दशा को ठीक कर सकते हैं। ध्यान रखें कि यह उपाय आपको हर गुरुवार के दिन करना है लगातार ३-४ महीने तक यह वशीकरण उपाय करने से आपका सौभाग्य इस तरह बदलेगा की आप खुद देखकर हैरान रह जाएंगे।

यदि आप यश, प्रसिद्धि एवं बुद्धिजीवियों में अपना नाम शामिल करना चाहते हैं तो आपको हर बुधवार सुबह जल्दी उठकर सारे काम खत्म करके नहा-धोकर हरे रंग का वस्त्र पहनकर आपको घी एवं कांसे की चीज़ का दान करना है। दान-दक्षिणा करने से जीवन में अनेक मुसीबत से मुक्ति मिलती है।

यदि आपको लगता है कि आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा विद्यमान हो रही है और आपके घर में किसी की बुरी नजर पड़ी हुई है तो आप इस समस्याओं से मुक्ति पा सकते हैं। उसके लिए यह उपाय है कि आपको रोजाना सुबह उठकर गंगाजल में कपूर को मिलाकर अपने पूरे घर में छिड़कना होगा इससे नकारात्मक ऊर्जा अगर विद्यमान होगी तो वह घर से बाहर हो जाएगी फिर वापस कभी नहीं आएगी और आपके घर में कोई बुरी नजर भी नहीं डालेगा।

कपूर से वशीकरण मंत्र

 तुलसी का पौधा तो सभी के घरों में होता है और यदि आपके घर में तुलसी का पौधा नहीं है तो सबसे पहले आप घर में तुलसी का पौधा लगाएं फिर उस तुलसी के पौधे की हर रोज कपूर से ही आरती कीजिए। देखिएगा आप हर तरीके के बाधा से सुरक्षित हो जाएंगे आपके शत्रु आपके वश में होंगे। आपके ऊपर कोई भी समस्या नहीं आएगी और आप खुशी-खुशी अपना जीवन यापन करेंगे।

आशा है आपको यह लेख पसंद आएगा और आप अपने जीवन में यह उपाय अवश्य अपनाएंगे।

माँ कामाख्या वशीकरण तंत्र साधना

[Total: 1    Average: 5/5]
About वशीकरण तिलक 19 Articles
वशीकरण तिलक वशीकरण तिलक जैसा की आप जानते है हिन्दू धर्म मे तिलक का बहुत महत्व है. तिलक शिव की तीसरी आँख को प्रदर्शित करता है. इसी तरह वशीकरण तिलक एक सिद्ध तिलक होता है, जो ललाट पर लगाने मात्र से आपके सामने आने वाले को आपके वश मे कर देता है. ये आपके व्यक्तियव्य मे निखार लाता है इसके उपयोग से आप दिन प्रतिदिन नए उचाईयों को छूने लग जाते है.